पीथमपुर : भीषण हादसे में मां,बेटे और बेटी सहित 4 की मौत, ट्रक से भिड़ी कार

पीथमपुर : यहाँ इंदौर-मुंबई नेशनल हाईवे पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 4 की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस भीषण हादसे में युवक, उसकी बहन और उसकी सहेली की मौके पर ही मौत हो गई, तो मां ने महू अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात करीब एक बजे पीथमपुर-मानपुर फोरलेन स्थित भोंडिया तालाब के पास यह हादसा हुआ। जिसमें कुलदीप पिता रामगोपाल गोले निवासी तलवाड़ा डेब, बड़वानी अपनी कार एमपी 04 सीए 3263 से इंदौर आ रहा था। कार में उसकी मां निर्मलाबाई, बहन सोनू और उसकी सहेली नेहा पिता छतरसिंह सवार थे। बताया जा रहा है कि वे हाईवे से तालाब के पास पहुंचे तो यहां सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। तेजगति से दौड़ रही कार पर कुलदीप नियंत्रण नहीं रख सके और कार ट्रक में जा भिड़ी।

इधर घटना की जानकारी राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। उसके बाद कार सवारों को बाहर निकाला गया। हादसे में कुलदीप, सोनू और नेहा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मां निर्मलाबाई की सांसें चल रही थीं।

प्रत्यक्षदर्शयों का कहना है कि कार तेजगति से दौड़ रही थी। हाउसिंग चौकी प्रभारी थानेदार आरएस चौहान के अनुसार कुलदीप मां और बहन के साथ इंदौर में रहने वाली अपनी बहन के पास डॉक्टर को दिखाने के लिए गांव से निकला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *